पड़ोस वाली हिमानी के साथ सेक्स की कहानी ( Padosan Ki Chudai Story 2021)

Padosan Ki Chudai Story 2021 – दोस्तों इस कहानी मे Padosan Ki Chudai ki kahani 2021 पोस्ट की गयी है हिमानी   के चुदाई की यह कहानी पढ़िए और एन्जॉय कीजिये पड़ोस वाली हिमानी के साथ सेक्स की कहानी ( Padosan Ki Chudai Story 2021)

Pados Wali Ladki Himani Ki Chudai Story Kahani 2021

घर आते ही Maine देखा की पड़ोस की हिमानी आज भी मेरी बीवी के साथ बैठी hai. हिमानी की उम्र कुछ 19 साल hai और वो मेरी बीवी से सिलाई सिखने के लिए आती hai. मेरी बीवी सुधा जो की उससे 10 साल बड़ी hai हिमानी को बड़े प्यार से सिलाई का काम सिखाती hai. हिमानी को देख मेरे दिल में अजब सी खुमारी चढ़ती hai; उसकी महकती मदमस्त जवानी मेरे 30 साल के भूखे लंड को मचला देती hai. Maine हिमानी का बूर चोदा hai मुठ मारते हुए. Main बस एक मौके की तलाश Main हूँ; की कब हिमानी मुझे अपनी जवानी पीने को  दे और कैसे उसका बूर चोदा जाए. Maine सुधा को इस बात की बिलकुल भी भनक नहीं लगने दी और Maine हिमानी को लाइन देने लगा. वो मुझे प्रदीप अंकल कहती थी; और Main उसे हिमानी कह के ही बुलाता था. ऐसे ही २ साल बीत गए; ना Maine बूर चोदा ना ही देखा; सुधा बिच में अड़ी हुई थी ना.

हिमानी को सेक्सी मैगज़ीन दिखा के गरम किया

लेकिन मेरे सुख का दिन का मौका आखिर आ ही गया; जब सुधा के मामा मर गए. वो अपने मामा के मरने पे 5 दिन के लिए अपने गाँव गई थी. Main भी गया तो था लेकिन अंतिमसंस्कार के बाद Main निकल आया; ऑफिस के काम के बहाने. सुधा वही रह गई तीज चौथ करने के लिए. खेर Maine आके देखा की हिमानी एक दो बार सुधा के बारे में पूछने आई hai. पहले Maine सोचा की कुछ प्लान बनाते hai नहीं तो बूर क्या चुंचे भी नहीं मिलेंगे. Maine दो पोर्न मैगज़ीन खरीदी और उनमे से एक को बाथरूम में और दूसरी को सुधा के कपडे सिलाई करने के मशीन के पास रख दी. अगली बार जन शाम में हिमानी सुधा के बारे में पूछने आई तो Maine उसे कहा की वो चाहे तो सिलाई का मशीन का उपयोग कर सकती hai. उसने मुझे थेंक्स अंकल कहा और वो सिलाई के मशीन पे चली गई. Maine अपना तौलिया उठा के बाथरूम में चला गया और अंदर से एक छेद से हिमानी को देखने लगा. पहले तो हिमानी का ध्यान मशीन के समीप रखे हुए पोर्न मैगज़ीन पे गया ही नहीं. लेकिन जब उसका ध्यान गया तो वो बूर चोदा चोदी कार्यक्रम देख के दंग रह गई. दरअसल यह पोर्न मैगज़ीन के मुखपृष्ठ पर एक प्रिया राय जैसे मांसल इंडियन औरत को दो लंड से चोदे जाने का सिन था. उसकी गांड और चूत में एक एक लौड़ा ठूंसा पड़ा था. Maine देखा की हिमानी ने मुड़ के बाथरूम की और देखा, Maine पानी का नल चालू किया. उसे लगा की Main नहाने में मशगुल हूँ. उसने मैगज़ीन के पन्ने पलटाये और देखती गई की बूर चोदा कार्यक्रम कैसे चलता गया. उस मैगज़ीन में तो करीब 100 से ज्यादा हाईडेफिनिशन चुदाई फोटो थी. हिमानी एक एक कर के फोटो देखती गई. उसकी चूत के अंदर से भी जरुर पानी निकल रहा होंगा. मेरा हाथ इधर लंड पे अड़ा हुआ था. Maine बहुत कंट्रोल करने की ट्राय की लेकिन आखिर Maine बंध आँख से ही हिमानी का बूर चोदा वही खड़े खड़े मुठ मार के.

सेक्सी हिमानी के साथ सेक्स की कहानी

Main नहा के बहार आया; हिमानी ने मैगज़ीन वापस रख दी थी; जैसे की उसने कुछ देखा ही ना हो. Maine अपना कुर्ता पायजामा पहना और अंदर जानबूझ के अंडरवेर नहीं पहनी. हिमानी को Maine पूछा की क्या वो चाय पिएगी. उसने हाँ कहा और साथ ही Maine बोली, की अगर Main चाहूँ तो वो चाय बना देगी. Maine कहा नहीं ठीक hai Main बना लूँगा. Maine कडक चाय बनाई और कप में निकाल ली. हिमानी के कप के अंदर Maine हलकी सी नींद की दवाई मिला दी थी. Main नहीं चाहता था की वो सो जाए; लेकिन दवाई से उसका दिमाग थोडा सन्न जरुर करना था. चाय दे के Main सिलाई मशीन के पास ही खड़ा चाय पिने लगा. हिमानी सिने की ट्राय कर रही थी. तभी Maine कहा, हिमानी कभी हमें भी सिलाई करना सिखाओ यार.

हिमानी हंसी और बोली, प्रदीप अंकल आप तो सुधा आंटी से 2-3 दिन में सिख सकते hai.

Maine कहा, सुधा और मेरी इतनी कहाँ बनती hai. Main तो तुम से ही सीखूंगा.

हिमानी हंस पड़ी और अपनी चाय की कप को होंठो से लगाने लगी. मेरा शैतान मन उसके गोल चुंचो से ले के उस के गले के खुले भाग को ताड़ने लगा. हिमानी गोरी थी और उसकी सेक्सी आँखे और गुलाबी होंठ उसकी जवानी को और भी निखार रहे थे. वो लकी होता hai जिसने ऐसी जवानी का बूर चोदा होता hai. Maine अपना प्लान और थोडा आगे बढाया और हिमानी को कहा, चलो तुम मुझे आज थोडा बहुत तो बताओ ही.

इतना कह के Main उसके पीछे खड़ा हुआ. Main झूका और उसे कहा, चलो तुम सिलाई करो और Main देखता हूँ. मेरा मुहं अब उसके कंधे के करीब था और Main उसकी सिलाई देख रहा था. वो थोड़ी कतरा सी रही थी; लेकिन मुझे पता था की उसकी चूत में पसीना जरुर आया होंगा; अन्यथा वो एक लेस्बो हो. Maine उसे कहा, अच्छा कपडे को पकड़ना होता hai. उसने हाँ कहा. Maine कहा, मुझे भी बताओ कैसे पकड़ते hai. Maine चाय की आखरी चुस्की ले के कप को साइड में रखा. अब Main हिमानी के और भी करीब आ गया. मेरा लंड उसकी कमर को छूने को बेताब सा हुआ पड़ा था. अगर Main आधा कदम आगे बढ़ता तो हिमानी की कमर को मेरे 9 इंच के लौड़े की गर्मी का अहेसास हो जाता. Maine अपने आप से कहा अभी नहीं प्रदीप, रुक जा थोड़ी देर. Maine उसके हाथो में अपने हाथ रखे और वो मुझे बता रही थी के कपडे को सुई से कैसे दूर रखते hai कैसे सीते hai. मेरे हाथो को उसके नरम नरम हाथो का स्पर्श बहुत ही रोमांच दे रहा था. मेरे लंड ने बहुत समय से जवान बुर चोदा नहीं था इसलिए मेरी बेताबी आप भी समझ सकते hai.

कमर पे लंड छूते ही हिमानी की जवानी जाग गई

उसके हाथ थोड़ी देर अपने हाथ में रखने के बाद मी थोडा आगे बढ़ा. मेरा लंड उसकी कमर पे सटा हुआ था. उसने कोई रिस्पोंस नहीं दिया; लेकिन मुझे पता था की लंड की गर्मी उसकी कमर पे महसूस जरुर हुई थी. Maine अब हलनचलन कर के लंड को कमर के ऊपर जैसे घिसना चालू कर दिया. हिमानी ने पलट के पहली बार मेरी तरफ देखा. Maine जैसे की कुछ हुआ ना हो वैसे सिलाई पे ध्यान दिया. वो भी कुछ नहीं बोली; शायद उसे भी आग लगी थी अपने बूर में जो लौड़ा लेने पे ही ख़तम होने वाली थी. Maine ऐसे ही लौड़ा उसकी कमर पे घिसा और फिर यकायक Maine अपने हाथ उसकी छाती पे रख दिए. इस बार हिमानी पलटी और उसकी आँखों में आश्चर्य भरा हुआ था. Maine उसके चुंचो को दबाये और सहलाए. वो बोली, प्रदीप अंकल यह क्या कर रहे हो.

Maine कहा, हिमानी तुमने मुझे सिलाई बताई Maine तुम्हे चुदाई बताऊंगा.

मेरे इस वाक्य से उसे हंसी आ गई. Maine उसे कमर से पकड़ा और खड़ा कर दिया. वो बिलकुल भी प्रतिकार नहीं कर रही थी. Maine उसके होंठो पे अपने होंठ रखे और उसके मुहं की चाय की खुश्बू को महसूस करते करते उसे मस्त किस दे दिया. हिमानी की आँखे बंध थी और वो किस को पुरे मजे से एन्जॉय कर रही थी. Maine अपने हाथ उसकी गांड के उपर रखे और उसे अपने नजदीक खिंच लिया. एक जोर की आह से वो मेरी तरफ खिंची आई. Maine उसकी कमर के उपर की लंबी ज़िप को एक झटके में खिंच दिया. उसके अंदर की ब्रा की हुक मेरे हाथो में लगी. Maine उसके किस करते करते ब्रा की पट्टी के साथ खेलना चालू कर दिया. Maine दुसरे हाथ से हिमानी का हाथ लिया और पायजामे के अंदर खड़े मेरे लौड़े के उपर रख दिया. हिमानी ने मेरे 9 इंच के लौड़े को दबोचा और वो उसे मरोड़ने लगी. Main अलग ही रोमांच का अनभव कर रहा था. Maine अब किस करना छोड़ा और हिमानी को हाथो में उठा के बेडरूम की तरफ चल पड़ा. हिमानी मेरी तरफ देख रही थी और उसके हाथ मेरे गालो को मसल रहे थे. Maine उसे पलंग में फेंका और खुद भी पलंग में जा बैठा. हिमानी शर्म के मारे अपने मुहं को छिपा रही थी. मेरा लौड़ा पायजामे में तंबू बना रहा था; काफी समय हुआ था जब उसने आखरी बार बूर चोदा था. Maine अपने कुर्ते को उतारा और पायजामे के नाड़े को भी खोल दिया. हिमानी ने जैसे ही मेरे लंड को देखा उसकी आँखे चौंधिया सी गई. उसने तुरंत लंड को हाथ में ले लिया और उसको सहलाने लगी. उसने कहा, प्रदीप अंकल आपका लौड़ा तो काफी मजबूत hai; कितनो की बूर चोदा है इस लंड से.

हिमानी के मुहं से ऐसे बाते सुन के Main तो हैरान रह गया. क्यूंकि मुझे लगता था की वह एक शर्मीली और शालीन लड़की hai लेकिन लंड देखते ही वो अपनी औकात पे आ गई थी. Maine उसकी ब्रा को खोला और उसके बड़े 32 के स्तन देख के लंड जैसे उसको सलामी दे रहा था. Maine लंड को हिमानी के मुहं के पास रखा और यह देसी लड़की जानती थी की Main क्या चाहता था. उसने अपने गुलाबी होंठो खोले और मेरे लंड को एक किस दे दी. Maine कहा, हिमानी किस से Main मानूंगा मेरा लंड नहीं मानेगा. वो हंसी और बोली, फिर किस चीज से मानता hai आपका लंड.

लंड हिमानी के मुहं में ठूंस के चूसा दिया

Maine उसके माथे को पीछे से पकड़ा और लंड को उसके मुहं में पेल दिया. हिमानी चाप चाप कर के लंड चूसने लगी. उसके हाथ उस वकत चूत के ऊपर चलने लगे और वो अपने हाथ से ही अपने बाकी के कपडे उतारने लगी; चलो मुझे उतनी महनत कम करनी पड़ी. हिमानी लंड चूसते चूसते पूरी नंगी हो गई, Main उसके मस्ती से भरी हुए स्तन और उभरी हुई गांड को देख के मदहोश हो रहा था. हिमानी के मुहं में Maine अब जोर जोर से धक्के देने चालू कर दिए. लेकिन इस भूखी शेरनी को पता था की लंड को कैसे हजम करते hai. वो गला खोल के लंड के हरेक धक्के का जवाब दे रही थी.

Maine अब लंड को उसके मुहं से बहार निकाला और उसके साथ 69 पोजीशन बना ली. Main उसकी गुलाबी आंतरत्वचा वाली चूत के होंठो पे चुंबन दे रहा था और वो जैसे की लोलीपोप खा रही है वैसे मेरे लंड को चूस रही थी. उसके होंठ मेरे गोलों तक पहुँच रहे थे जिसका मतलब साफ़ था; यह लड़की को चोदने का अनुभव था और उसका बूर चोदा गया था इस से पहले भी. हम लोग ऐसे ही एक दुसरे को 5 मिनिट तक चूसते रहे और हिमानी एक बार झड भी चुकी थी. उसने अब लंड को मुहं से निकाला और बोली, चलिए प्रदीप अंकल और मत तडपाओ मुझे आपका लौड़ा मेरी बूर में दे दो अब तो. Maine कहा, ले लो जानेमन हम तो आपके ही hai.

हिमानी को बहुत बुरी तरह से चोदा

हिमानी उठ बैठी और उसने पलंग के सर वाले हिस्से में अपनी कमर लगा दी, Maine उसे खिंच के लिटा दिया. उसकी टांगो को Maine खोल दिया और उसकी रस से टपकती हुई चूत के उपर अपने लंड के सुपाड़े को टिका दिया. हिमानी को Maine पूछा, किसीने बूर चोदा hai तुम्हारा इस से पहले. वो हंस के बोली, एक लड़का hai मेरी कोलेज में जिसने चोदने का प्रयास किया था लेकिन उसका लंड आप से आधा ही था और वो 2 मिनिट में ही मैदान छोड़ गया था. हम दोनों हंस पड़े और इसी हंसी के बिच Maine एक झटका दे दिया. हंसती हुई हिमानी के चहरे पे दुःख आ गया…आह आह ओह ओह ओह मर गई, बाप रे प्रदीप अंकल आपका तो बहुत तगड़ा hai; निकाल लो प्लीज़ आह आह्ह्ह मम्मी रे मेरी मर गई.

Maine उसके होंठो पे अपने होंठ दबाये और उन्हें चूसने लगा. Maine लौड़े को अंदर ही दबा रखा; हिमानी मेरे कमर पे अपने नाख़ून से खुरचने लगी और उसकी चीखे मेरे मुहं में दब के रह गई. 2 मिनिट के बाद वो थोड़ी एडजस्ट हुई और उसने चिल्लाना बंध कर दिया. अब Maine हलके हलके झटको से पेलना चालू किया. उसका बूर मेरे लौड़े से अच्छा एडजस्ट हो गया थोड़ी ही देर में. Maine उसके स्तन मुहं में लिए और Main अपने लौड़े को बूर के अंदर और भी जोर से पेलने लगा. अब हिमानी भी अपनी गांड को हिला रही थी. उसे भी मस्ती चढ़ी थी अब चुदाई की जो. वो आह प्रदीप अंकल आह आह्ह्ह्हह ओह ओह चोदो मुझे, चोदो मेरा बूर, डालो अपना लंड मेरी चूत में आह आहा आह ओह ओह…फाड़ दो इस बूर को, ऐसे आवाज निकालने लगी. Maine उसे उठाया और घोड़ी बना दिया. वो बोली, मुझे दर्द होगा इस पोजीशन में. Maine उसकी गांड के उपर एक चमाट लगाई और कहा, दर्द होगा तभी तो मजा और आएगा.

Maine उसकी गांड को पीछे से खोला और बूर के छेद को पकड़ा, लंड के उपर थोडा थूंक लगाया और बूर में घुसेड दिया. उसकी गांड को दोनों तरफ से पकड़ के जो बूर चोदा Maine एक झटके में हिमानी आह आह कर के रह गई. उसकी बूर के अंदर लौड़ा पूरा के पूरा पेलन कर रहा था और वो आह आह करती जा रही थी. प्रदीप अंकल क्या बूर चोदते hai आप तो, सुधा आंटी की फट जाती होगी….वो चुद्वाते चुद्वाते बोल रही थी. Maine कहा, तेरी सुधा आंटी तो गधे का लेगी तो भी नहीं फटेगा क्यूंकि Main उसका बूर हजार बार चोद चूका हूँ. वो गांड भी मरवाती hai मुझे. तूने मरवाई hai गांड कभी. हिमानी बोली, नहीं बाबा गांड में लेने से गांड फ़ैल जाती hai, मुझे अपनी गांड सुधा आंटी जैसे फैलानी नहीं hai. Maine कुत्ते के जैसे हिमानी को दबोचा और अपने झटके तीव्र कर दिए. वो आह आह करते हुए और भी सेक्सी तरीके से मुझ से चुदती रही. 10 मिनिट तक लगातार Main उसकी वही स्पीड से चुदाई करता रहा. उसका बूर चुद चुद के लाल टमाटर जैसा हो गया था और उसे सांस चढ़ी हुई थी. Maine उसके कान पे दांत गडाते हुए कहा, अंदर लेगी लंड का रस. हिमानी बोली, नहीं आप मेरी गांड के उपर निकाल दीजिए उसे. अंदर लिया तो मुझे गोली खानी पड़ेंगी.

Maine लंड को उसके बूर से बहार निकाला और Maine लंड को हिलाने लगा. मुठ मारने की वजह से आज मेरा चुदाई कार्यक्रम लम्बा चला था. वो अपनी गांड को हिला रही थी जिस से Main भी उत्तेजित ह गया. तभी मेरे लंड ने पिचकारी छोड़ी और हिमानी की गांड के उपर Maine ढेर सारा वीर्य निकाल दिया. हिमानी ने अपनी चूत को खोली और Maine उसकी चूत में ऊँगली डाल के उसे एक बार और झाड दिया.

हम दोनों नंगे ही पलंग में लेट गए. फिर हम नहाने के लिए बाथरूम में गए; जहाँ पे Maine अपना लंड हिमानी को एक और बार चुसाया और वीर्य उसके मुहं में ही निकाल दिया. सुधा के आने तक तो Maine जाने कितनी बार हिमानी का बूर चोदा. अब Main राह देख रहा हूँ बीवी के मइके में किसी और के मरने की……!!!!

Tags –

antarvasna Padosan, desi Padosan ki chudai story, dost ki Padosan ki chudai, pados wali Padosan ki chudai, padosan ki chudai ki kahani, savita audio sexy kahani, sex kahani Padosan, sexy kahani Padosan, sexy Padosan story, Padosan chudai ki kahani, Padosan chudai story, Padosan hindi story, Padosan ke sath sex kahani, Padosan ke sath sex story, Padosan ki Padosan ko choda, Padosan ki chudai hindi kahani, Padosan ki chudai hindi story, Padosan ki chudai kahani hindi, Padosan ki chudai ki kahani hindi, Padosan ki chudai ki kahani hindi mein, Padosan ki chudai ki story, Padosan ki chut kahani, Padosan ki sex kahani, Padosan ki sex story, Padosan ko choda kahani, Padosan sex kahaniya, Padosan Bhai ki chudai kahani, Padosan Bhai ki chudai ki kahani, Padosan Bhai sexy story, Padosansexstory, Bhai Padosan chudai kahani, Bhai Padosan ki chudai kahani, Bhai Padosan ki chudai ki kahani, Bhai Padosan ki sexy kahani, Bhai Padosan sexy story, xxx Padosan kahani

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *